Type Here to Get Search Results !

HUNGAMA 2 23 July 2021 | हंगामा 2 23 जुलाई 2021

HUNGAMA 2 23 July 2021 | हंगामा 2 23 जुलाई 2021
Image Source: Google | Licensed By: Hotstar


'HUNGAMA' 2 | 23 July, 2021 |'हंगामा 2' | 23 जुलाई, 2021

ये भी पढ़े:दुनाली पार्ट 3 वेब सीरीज ऑनलाइन फ्री देखें, कहां देखें ऑनलाइन डुनाली पार्ट 3 वेब सीरीज, रिलीज की तारीख, कास्ट


वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट की हंगामा 2 (यूए) मलयालम मिन्नारम की रीमेक है। बजाज, तिवारी और कपूर परिवार तब तक खुशी से रहते हैं जब तक कि कोई लड़की लगभग कहीं से नहीं आती और उनकी शांति भंग कर देती है, यहां तक ​​कि उनके जीवन को भी चकनाचूर कर देती है। यह लड़की कौन है और क्या चाहती है?

ये भी पढ़े:हंगामा 2 मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख और समय की पुष्टि 2021:


राधे तिवारी (परेश रावल) एक वकील है। उनकी पत्नी, अंजलि (शिल्पा शेट्टी कुंद्रा), एक कामकाजी महिला हैं। अंजलि उसी संस्था में काम करती है जिसमें आकाश कपूर (मीजान जाफरी) काम करता है। आकाश, जो अंजलि का बेहद करीबी है, मिस्टर कपूर (आशुतोष राणा) का बेटा है। दरअसल, अंजलि पूरे कपूर परिवार के करीब हैं।


ये भी पढ़े:Vaazhl मूवी OTT रिलीज़ की तारीख और समय की पुष्टि 2021


आकाश की एक बहन और एक भाई है, अमन कपूर (रमन त्रिखा)। आकाश की शादी एक अमीर बिजनेसमैन एम.जी. बजाज (मनोज जोशी)। जैसे ही सगाई और शादी की तैयारी चल रही होती है, वाणी (प्रनीता सुभाष) एक बच्ची के साथ कपूर परिवार के बंगले में आती है। वह आकाश की पत्नी होने का दावा करती है। वह यह भी कहती है कि बच्चे का पिता कोई और नहीं बल्कि आकाश है।


ये भी पढ़े:Sarpatta Parambarai Movie रिलीज की तारीख और समय 2021 की पुष्टि:


पहले तो आकाश उसे पहचानने से इनकार करता है लेकिन फिर मानता है कि वह उसकी कॉलेज मेट है। बहुत सारे भ्रम होते हैं - कुछ मज़ेदार, दूसरे इतने मज़ेदार नहीं। क्या आकाश और वाणी में थे प्यार? क्या वे शादीशुदा थे? क्या बच्ची आकाश और वाणी की संतान है? क्या चाहती है वाणी? क्या आकाश और बजाज की बेटी की शादी हो जाती है?


प्रियदर्शन ने एक ऐसी कहानी लिखी है जो कुछ हिस्सों में बेहद फनी है लेकिन दूसरे हिस्सों में ऐसा नहीं है। यूनुस सजवाल की पटकथा, लगभग तीन परिवारों और एक लड़की, कई बार तेज गति से चलती है लेकिन अन्य समय में धीमी हो जाती है। स्क्रीनप्ले स्लो होने पर ड्रामा थोड़ा बोरिंग हो जाता है।


ये भी पढ़े:घूम है किसी प्यार में 30 जुलाई 2021 रिटेन अपडेट, घूम है किसी प्यार में आने वाले ट्विस्ट


चूंकि फिल्म एक कॉमेडी है, इसलिए दर्शकों से अपने दिमाग को लगाने की उम्मीद नहीं की जाती है। सजवाल के श्रेय के लिए, वह दर्शकों को सोचने के कई अवसर नहीं देते हैं या उनके मन में सवाल पैदा नहीं करते हैं। फिल्म को अपने आप में आने में लगभग 10-15 मिनट का समय लगता है लेकिन एक बार ऐसा हो जाने के बाद, पहला हाफ काफी तेजी से आगे बढ़ता है



और दर्शकों को बांधे रखता है। दूसरे हाफ में गति तीन या चार स्थानों पर गिरती है जो कि थोड़ी उलटी सी लगती है। राधे तिवारी (परेश रावल) और आकाश कपूर (मीज़ान जाफ़री) के बीच के दृश्य, विशेष रूप से, मजबूर और काफी लंबे समय तक खींचे गए, कभी-कभी अनुमानित भी दिखते हैं।


ये भी पढ़े:हार्ट टू हार्ट सीजन 1 एपिसोड बैच 2 रिलीज की तारीख और समय


क्लाइमेक्स उतना रोमांचक और तेज-तर्रार नहीं है, जितना कि प्रियदर्शन द्वारा बनाई गई पिछली फिल्मों के बिल्ड-अप या क्लाइमेक्स जैसा है। मनीषा कोर्डे और अनुकल्प गोस्वामी द्वारा लिखे गए संवाद बहुत मज़ेदार हैं और कई जगहों पर हँसी उड़ाते हैं। यह कहना सही होगा कि पटकथा और संवाद कई जगहों पर एक दूसरे के पूरक हैं


शिल्पा शेट्टी पूरी तरह से आकार में दिखती हैं और अंजलि तिवारी के रूप में बहुत अच्छी तरह से काम करती हैं। उनके डांस कमाल के हैं। राधे तिवारी के रूप में परेश रावल ने सहजता से अभिनय किया है। उनकी कॉमेडी अक्सर लोगों को हंसाती है। आकाश कपूर के रूप में मिजान जाफरी ने अच्छा काम किया है। वह कैमरे के सामने काफी फ्री रहते हैं


ये भी पढ़े:हार्ट टू हार्ट सीजन 1 एपिसोड बैच 4 रिलीज की तारीख और समय


और उनका डांस ग्रेसफुल होता है। प्रणिता सुभाष ने बॉलीवुड में शानदार शुरुआत की है। वाणी के रूप में, वह स्वाभाविक और अभिव्यंजक हैं। कपूर के रोल में आशुतोष राणा बेहतरीन हैं। गंभीर और हास्य दृश्यों में उनका अभिनय बिल्कुल काबिले तारीफ है। मनोज जोशी ने एम.जी. बजाज। टीकू तलसानिया ने हाउस हेल्प नंदन के रूप में एक अच्छी छाप छोड़ी।


राजपाल यादव अपने जोरदार लेकिन मनोरंजक अभिनय से सक्षम समर्थन देते हैं। जॉनी लीवर के पास ट्यूटर गगन चंद्र डी'कोस्टा के रूप में एक संक्षिप्त भूमिका में उनके क्षण हैं। रमन त्रिखा (अमन कपूर के रूप में) ठीक हैं। अक्षय खन्ना एक कैमियो उपस्थिति में बाहर खड़े हैं। नायरा शाह, प्रीति पुंडीर और अन्य उचित समर्थन प्रदान करते हैं।

ये भी पढ़े:हार्ट टू हार्ट सीजन 1 एपिसोड बैच 1 रिलीज की तारीख और समय

प्रियदर्शन का निर्देशन काफी अच्छा है लेकिन लगता है कि क्लाइमेक्स में उन्होंने अपना स्पर्श खो दिया है। आम तौर पर उनके क्लाइमेक्स सीन हंसी के ठहाके वाले होते हैं और जनता उनकी हर फिल्म से यही उम्मीद करने लगी है। इसके अलावा, संक्षिप्तता बुद्धि की आत्मा है, लेकिन यह कॉमेडी अभी बहुत लंबी है। संगीत (अनु मलिक) काफी निराशाजनक है।


'चुरा के दिल मेरा' गाने का रीमिक्स वर्जन फिल्म का बेस्ट नंबर है। अंत में 'हंगामा' ट्रैक निष्पक्ष है। लेकिन अन्य गानों में लोकप्रिय होने का उत्साह नहीं है। समीर के बोल ठीक हैं। 'चुरा के दिल मेरा' और 'हंगामा' के गाने का चित्रण अच्छा है। फिल्म में कोरियोग्राफी बृंदा, पोनी वर्मा और गणेश आचार्य ने की है। रॉनी राफेल का बैकग्राउंड म्यूजिक अच्छा है लेकिन असाधारण नहीं।


एकम्ब्रम एनके की सिनेमैटोग्राफी अच्छी है। स्टंट और एक्शन सीन (रवि त्यागराजन और रामप्यारे यादव द्वारा) ठीक हैं। वी. सेल्वाकुमार की प्रोडक्शन डिजाइनिंग एक अच्छे स्तर की है। एमएस। अय्यप्पन नायर की एडिटिंग काफी शार्प है।

ये भी पढ़े:हार्ट टू हार्ट सीजन 1 एपिसोड बैच 3 रिलीज की तारीख और समय

कुल मिलाकर हंगामा 2 कुछ हिस्सों में अच्छा है। यह दर्शकों को जगह-जगह हंसाएगा, लेकिन एक सामान्य चरमोत्कर्ष, हिट संगीत की अनुपस्थिति, इसकी अनुचित लंबाई और प्रचार की कमी और इसलिए, फिल्म की रिलीज के बारे में कम जागरूकता, फिल्म के व्यवसाय पर बताएगी।



Top Post Ad

Below Post Ad